Home जुर्म नज़रें हटी दुर्घटना घटी! खौफनाक था मौत का वो मंजर हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत

नज़रें हटी दुर्घटना घटी! खौफनाक था मौत का वो मंजर हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत

2 second read
crime

बिहार-झारखंड सीमा पर सड़क दुर्घटना की एक बहुत बड़ी घटना हुई है दरअसल झारखंड के दुमका जिले में जामा थाना इलाके के लगला गांव में एक जीप पुलिया से 20 फीट नीचे जा गिरी। सोमवार सुबह 5 बजे हुए इस हादसे में ड्राइवर समेत जीप सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जामा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतकों के शवों को बाहर निकाला।

मिल रही जानकारियों के मुताबिक सुबह सवेरे भागलपुर-दुमका मुख्य सड़क मार्ग पर अखबार लदी जीप पुल से नीचे गड्ढे में चली गई और इसी हादसे में लोगों की मौत हो गई है। जीप पर अखबारों के बंडल लदे थे और भागलपुर से अखबार को दुमका भेजा जा रहा था इसी दौरान यह घटना हो गई है। मृत यात्रियों की जेब से मोबाइल फोन मिले हैं, मोबाइल फोन पर संपर्क कर परिजनों और मृतकों के बारे में जानकारियां जुटाई जा रही हैं। इलाके के डीएसपी एसडीओ सहित अन्य लोग पदाधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है,भागलपुर दुमका सड़क पर कई देर तक सड़क जाम की स्थिति बनी रही।

पुलिस के मुताबिक, जीप भागलपुर से अखबार के बंडल को लेकर दुमका आ रही थी। ड्राइवर और क्लीनर ने रास्ते में 8 लोगों को बैठा लिया। ड्राइवर तय वक्त से काफी लेट हो गया था। इसकी वजह से वो काफी तेज रफ्तार में जीप चला रहा था। माना जा रहा है कि उसकी झपकी लग गई होगी जिसकी वजह से जीप बेकाबू होकर पुलिस से नीचे गिर गई। दुर्घटना में ड्राइवर और खलासी सहित आठ लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए घायलों को दुमका अस्पताल में ईलाज और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बता दें कि आए दिन ओवरलोडिंग के कारण इस रास्ते पर अकसर इस तरह के हादसे होते रहते हैं। जिस वजह से कई लोग पहले भी अपनी जान गवां चुके हैं साथ ही यातायात की पर्याप्त सुविधा ने होने के कारण भी लोग इस तरह से सफर करने को मजबूर हैं।

Load More Related Articles
Load More By Monika Singh
Load More In जुर्म
Comments are closed.

Check Also

DJ वाले बाबू ने पसंदीदा गाना बजाने से नाराज़ होकर युवक का किया बेरहमी से मर्डर

देश की राजधानी दिल्ली में मामूली-सी बातों पर आपा खोने की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है…