Home कारोबार ऑटो एक्सपो में लॉन्च हुई नई स्विफ्ट, कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू

ऑटो एक्सपो में लॉन्च हुई नई स्विफ्ट, कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू

6 second read

ऑटो एक्सपो 2018 में मारुति सुजुकी ने अपनी नई स्विफ्ट कार को लॉन्च कर दिया है, कार की कीमतों की घोषणा हो चुकी, दिल्ली में नई स्विफ्ट की एक्स शो रूम कीमत 4.99 लाख रुपए से शुरू होती है जो कि 7.96 लाख रुपए। मारूति डिजायर की तरह नई स्विफ्ट भी चार वेरिएंट एल, वी, जेड और जेड प्लस में मिलेगी।

नई स्विफ्ट पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों में ही मिलेगी। अगर पेट्रोल कार की बात करें तो इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है जो 83PS की पावर और 113NM का टॉर्क देता है। इसके अलावा इसमें 5 स्पीड मैनुअल और AMT की भी सुविधा होगी।

ऑटो एक्सपो 2018, मारुति सुजुकी, होंडा अमेज, हुंडई इलाइट आई20

वहीं बात कार के डीजल मॉडल की करें तो इसमें 1.3 लीटर का डीजल इंजन लगा है जो 75PS की पावर और 190NM का टॉर्क मिलता है, डीजल मॉडल में भी 5 स्पीड मैन्युअल और AMT की भी सुविधा मिलेगी।

अगर हम इसके फीचर्स की करें तो नई स्विफ्ट में डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें, एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, लैदर वाला स्टीयरिंग व्हील, ऑटो हैडलैंप्स, पुश-बटन स्टार्ट, स्मार्ट की, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे इसके अलावा म्यूजिक लवर्स के लिए कार में 6 स्पीकर्स वाला साउंड सिस्टम दिया गया है। जबकि इसके टॉप वेरिएंट Z Plus में एंड्रॉयड ऑटो, एपल कारप्ले और मिररलिंक कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In कारोबार
Comments are closed.

Check Also

स्मृति स्थल पर अटल जी का अंतिम संस्कार, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि

16:56(IST) अंतिम संस्कार अटल जी की दत्तक पुत्री नमिता भट्टाचार्य कर रही हैं. The last rite…