Home Uncategorized ऑटो एक्सपो: मर्सिडीज बेंज ने लॉन्च की 2018 कि पहली लग्जरी कार

ऑटो एक्सपो: मर्सिडीज बेंज ने लॉन्च की 2018 कि पहली लग्जरी कार

5 second read
mercedes-benzs650

7 जनवरी यानि बुधवार को ऑटो एक्सपो ने जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी मर्सिडीज बेंज ने अपनी सबसे महंगी कार मेबैक S650 को लॉन्च कर दिया है। यह देश की पहली लग्जरी कार है जिसमें BS-VI इंजन दिया गया है। कंपनी ने इसकी कीमत 2.73 करोड़ रुपये रखी है। यह कार मौजूदा मेबैक S600 को रिप्लेस करेगी

कंपनी ने मर्सिडीज AMG पेट्रोनास फॉर्मुला 1 के अलावा ऑटो एक्सपो में 13 उत्पाद पेश किए हैं। जिनमें कंपनी की कॉन्सेप्ट EQ भी शामिल है। इसके अलावा कंपनी ने ई-क्लास ऑल टेर्रेन सेडान को भी लॉन्च किया है।

मर्सिडीज बेंज इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और CEO रोलैंड फॉल्गर ने कहा, “ऑटो एक्सपो एकमात्र बेहतरीन प्लेटफॉर्म है जिसमें मर्सिडीज बेंज को उत्साही लोगों के बीच अपने उत्पाद पेश करना काफी अच्छा लगता है और ब्रैंड के अनुभव के संदर्भ में अपने नेतृत्व का प्रदर्शन के लिए ऑटो एक्सपो एकदम सही मंच है।

आंकड़े बताते है कि पिछले साल मर्सिडीज बेंज इंडिया ने 13,231 यूनिट्स बेची और लगातार दूसरे साल बाजार में अपनी मजबूत स्थिति बनाये रखी। इस साल जनवरी-सितंबर में कंपनी ने 11,869 वाहन बेचे। यह पिछले साल की इसी अवधि के मुकाबले 19.6 फीसद की ग्रोथ को दर्शाता है।

Load More Related Articles
Load More By Editor SwenToday
Load More In Uncategorized
Comments are closed.

Check Also

इमरान खान ने पाकिस्तान के 18वें प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ली

इमरान खान शुक्रवार को पाकिस्तान के 18वें प्रधानमंत्री बन गए। उन्हें राष्ट्रपति ममनून हुसैन…