Home बॉलीवुड राम गोपाल वर्मा के ख़िलाफ़ पुलिस में केस दर्ज़, जानिए क्या है पूरा मामला

राम गोपाल वर्मा के ख़िलाफ़ पुलिस में केस दर्ज़, जानिए क्या है पूरा मामला

0 second read
raam gopal varma,mia

इन दिनों विवादों में घिरे राम गोपाल वर्मा के ख़िलाफ़ हैदराबाद पुलिस में केस दर्ज़ किया गया है। राम गोपाल वर्मा की ऑन लाइन फिल्म शुक्रवार को फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ को रिलीज़ हुई है। पिछले कई दिनों से इस फिल्म को लेकर ख़ूब चर्चा हो रही थी क्योंकि फिल्म में अमेरिकी पोर्न स्टार मिया माल्कोवा को लीड रोल में कास्ट किया गया था। गुरुवार को हैदराबाद पुलिस ने रामू जी के ख़िलाफ़ एक एफ आई आर दर्ज़ की है।

देवी नाम की सामाजिक कार्यकर्ता ने राम गोपाल वर्मा के ख़िलाफ़ अश्लीलता फैलाने और उनके लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने पर एफआईआर दर्ज़ करवाई है। इन्फॉर्मेशन एंड टेक्नॉलॉजी क़ानून 2000 की धारा 67 और भारतीय दंड संहिता की धारा 506 और 509 के तहत ये मामला दर्ज़ किया गया है। आरोप है कि अथॉरिटीज से सर्टिफिकेशन के झंझटों से बचने के लिए वर्मा फिल्म वेब पर रिलीज कर रहे हैं। संगठनों का कहना है, वर्मा महिलाओं को सेक्स ऑब्जेक्ट की तरह दिखाकर पॉर्नोग्राफी को प्रमोट कर रहे हैं।
पुलिस ने कहा है कि वो इस मामले की जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।अभी कुछ दिनों पहले ही हैदराबाद और विशाखापत्तनम में महिलाओं के संगठन ने राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया था और फिल्म पर बैन लगाने के साथ वर्मा को गिरफ्तार करने की मांग की थी। उनका आरोप है कि वर्मा की ये बेहद अश्लील फिल्म है और वो इसे इंटरनेट पर सिर्फ़ इसलिए रिलीज़ कर रहे हैं ताकि सेंसर से बच सकें।

Load More Related Articles
Load More By Editor SwenToday
Load More In बॉलीवुड
Comments are closed.

Check Also

आज देश ने सेंचुरी लगाई है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर रविवार शाम को सिक्किम पहुंचे. पीएम सोमवार को र…