Home मनोरंजन ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी भी छोड़ सकती है शो

‘भाबीजी घर पर हैं’ की शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी भी छोड़ सकती है शो

0 second read
bhabhiji

&टीवी के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ के फैंस को एक बार फिर से तगड़ा झटका लग सकता है. शिल्पा शिंदे के बाद एक बार फिर से शुभांगी अत्रे भी शो को अलविदा कह सकती हैं. इसके बाद फिर शो के फैंस को नई ‘अंगूरी भाभी’ देखने को मिल सकती हैं.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शिंदे के बाद अब शुभांगी अत्रे ने भी शो छोड़ने का मन बना लिया है. बताया तो ये भी जा रहा है कि शो के मेकर्स अब नई ‘अंगूरी भाभी’ की तलाश में जुट गए हैं. अगर आपको लग रहा है कि शिल्पा की ही तरह शुभांगी का भी शो के मेकर्स के साथ झगड़ा हो गया है और इसीलिए वो शो छोड़ने वाली हैं. तो ऐसा नहीं है. बल्कि वजह तो कुछ और ही है. खबर है कि शुभांगी ने राजनीति में आने का फैसला किया है जिसकी वजह से वह शो छोड़ना चाहती हैं.

हाल ही में शुभांगी उत्तरप्रदेश में स्थानीय निकाय चुनाव ‘बीजेपी’ के लिए प्रचार करके आई हैं. जहां पर उनसे राजनीति में आने का सवाल किया गया. इसपर उन्होंने कहा, मैं पॉलिटिक्स में आने को लेकर कंफ्यूज हूं. लेकिन मुझे लगता है हमारे जैसे युवाओं के लिए यह एक अच्छा मौका है. बदलाव के लिए इन दिनों युवा राजनीति में आने लगे हैं क्योंकि कुछ भी असंभव नहीं है.

फिलहाल शुभांगी राजनीति में आने को लेकर स्पष्ट तो नहीं हैं. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं अगर एक्ट्रेस को मौका मिला तो वह जरूर इस अवसर को भुनाना चाहेंगी. इसलिए अगर फैंस को टीवी पर नई भाबीजी दिखे तो उन्हें अचंभित नहीं होना चाहिए.

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.

Check Also

FifaWorldCup2018: स्विट्जरलैंड ने सर्बिया को 2-1 से हराया

शेरडान शकीरी के अंतिम क्षणों में किए गए गोल की बदौलत स्विट्जरलैंड ने शुक्रवार देर रात खेले…