Home बॉलीवुड दीपिका पदुकोण के समर्थन में कमल हासन ने कहा है, ‘मैं चाहता हूं अभिनेत्री का सिर सलामत रहे’

दीपिका पदुकोण के समर्थन में कमल हासन ने कहा है, ‘मैं चाहता हूं अभिनेत्री का सिर सलामत रहे’

0 second read
kamal_hassan_story_1824_1511247816_618x347

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कमल हासन ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावती’ में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने वाली दीपिका पदुकोण का समर्थन करते हुए कहा है कि वह चाहते हैं कि अभिनेत्री का सिर सुरक्षित रहे. विभिन्न राजपूत संगठनों और राजनेताओं के विरोध के बीच ‘पद्मावती’ फिल्म को प्रदर्शित करने से रोक दिया गया है. हाल ही में हरियाणा के एक भाजपा नेता ने भंसाली और दीपिका का सिर धड़ से अलग करने वाले को 10 करोड़ रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है. उनकी पार्टी की ओर से नेता को एक कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

कमल हासन ने पद्मावती को लेकर हालिया विवादों पर निशाना साधते हुए ये ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ‘मैं चाहता हूं कि दीपिका का सिर सुरक्षित रहे. उनके शरीर से अधिक इसका सम्मान किया जाए. इससे भी ज्यादा उनकी स्वतंत्रता का सम्मान किया जाए. कई समुदायों ने मेरी फिल्मों का विरोध किया है. किसी भी बहस की अति निंदनीय है.’ उन्होंने यह भी लिखा, ‘जागो उत्सवधर्मी भारत. सोचने का समय है.

हासन ने ट्वीट किया, “मैं चाहता हूं कि दीपिका का सिर… सुरक्षित रहे. इसका उनके शरीर से अधिक सम्मान करें. यहां तक कि उसकी स्वतंत्रता का. इससे इनकार ना करें.” उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, “कई समुदायों ने मेरी फिल्मों का विरोध किया. किसी भी बहस में सर्वोच्च दु:खद है. भारत के सोच को जगाईये. सोचने का समय है. हमने काफी कहा मां भारत को सुनिये.” निर्देशक पर चितौड़ की महारानी को लेकर ‘ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़’ करने का आरोप लगाते हुये विभिन्न राजपूत समूहों और राजनीतिक दलों के विरोध के बाद केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने ‘तकनीकी मुद्दों’ का हवाला देते हुये फिल्म रिलीज़ होने से रोक लगा रखी है.

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In बॉलीवुड
Comments are closed.

Check Also

काम आई सिद्धू की ‘हग डिप्लोमेसी’, करतारपुर कॉरीडोर खोलने को राजी हुअा पाकिस्तान

पाकिस्तान में नवजोत सिंह सिद्धू के गले मिलने की डिप्लोमेसी का अब असर देखने को मिल रहा है। …