Home बॉलीवुड Tiger Zinda Hai First Look: सलमान खान ने दीवाली पर दिया क्रिसमस गिफ्ट

Tiger Zinda Hai First Look: सलमान खान ने दीवाली पर दिया क्रिसमस गिफ्ट

0 second read
Tiger Jinda Hai

सलमान ख़ान ने अपने फ़ैंस को दिवाली का शानदार तोहफ़ा दिया है। सलमान ने क्रिसमस पर रिलीज़ के लिए स्लेटेड फ़िल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है।  19 अक्टूबर को दिवाली है। सलमान आम तौर पर ईद को आते हैं, मगर इस बार वो क्रिसमस पर आ रहे हैं। इसीलिए फ़र्स्ट लुक रिलीज़ करने के लिए उन्होंने दिवाली जैसा त्यौहार चुना है। सलमान ने फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए फैंस से पूछा है कि उन्हें ये पसंद आया या नहीं। सलमान ने लिखा है- ”दिवाली गिफ़्ट… पसंद आया? अब क्रिसमस पे मिलना।” 2012 में आयी स्पाई थ्रिलर ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर ज़िंदा है’ को अली अब्बास ज़फ़र ने डायरेक्ट किया है।

सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला लुक जारी हुआ है। सलमान खान ने बुधवार सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर इस टीजर पोस्टर को रिलीज किया। पहली बार है जब इस फिल्म की किसी तस्वीर में सलमान खान की शक्ल नजर आ रही है।

सलमान खान अक्‍सर ईद पर अपने फैन्‍स के लिए अपनी फिल्‍में लाते हैं, लेकिन इस साल ईद पर आई उनकी ‘ट्यूबलाइट’ कोई बड़ी रोशनी नहीं कर पायी. लेकिन अब साल के आखिर में सलमान खान एक बार फिर जबरदस्‍त एंट्री के लिए तैयार हैं. जी हां, सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में फिर से नजर आने वाली है वो भी इसी साल. जहां पूरा देश दीवाली के जश्‍न के लिए तैयार है, वहीं आज यानी नरक चर्तुदशी के दिन सलमान ने अपने फैन्‍स को एक बड़ा गिफ्ट दिया है.

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In बॉलीवुड
Comments are closed.

Check Also

ENGvsIND: 2nd ODI में एमएस धौनी के साथ हुई थी ये शर्मनाक हरकत

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की काफी रिस्पेक्ट की जाती है, इसके अलावा भा…