Home मनोरंजन कमाई इतने करोड़ पहुंची, लव कुश का भाईचारा दुनिया में हुआ और मजबूत

कमाई इतने करोड़ पहुंची, लव कुश का भाईचारा दुनिया में हुआ और मजबूत

0 second read
Lav-Kush

साउथ के सुपरस्‍टार जूनियर एनटीआर की तेलुगू एक्‍शन फिल्‍म ‘जय लव कुश’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने महज दो दिनों में दुनियाभर में 60 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. पहली वीकेंड खत्‍म होने के बाद फिल्‍म की कमाई 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंचने वाली है. डायरेक्‍अर के.एस रवींद्र की इस फिल्‍म में एनटीआर जय, लव और कुश की भूमिकाओं में हैं. जय का किरदार नकारात्मक है.

के एस रवींद्र की इस तेलुगू एक्शन ड्रामा ने बॉक्स ऑफ़िस पर वर्ल्ड वाइड 94 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है। पिछले गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म को चार दिन का वीकेंड मिला था, जिसमें डोमेस्टिक और ओवरसीज में इस फिल्म की धूम रही। तेलुगू बॉक्स ऑफिस (आंध्र प्रदेश/ तेलंगाना) में चार दिनों में फिल्म ने ग्रॉस 62 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है।

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामाराव के ग्रैंड सन जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म में ट्रिपल रोल किया है। फिल्म में वो जय के निगेटिव किरदार में हैं जबकि लव और कुश का रोल भी उन्होंने ही किया है। फिल्म में रियल लाइफ इमोशन को भी कैश किया गया है क्योंकि इस फिल्म में उनके अभिनेता भाई नंदामुरी कल्याण राम ने भी काम किया है। जय लव कुश में रोनित रॉय का भी अहम् रोल है।

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.

Check Also

AAP विधायक जरवाल गिरफ्तार, बाकियों की तलाश में कई राज्यों में छापे

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ कथित तौर पर मारप…