Home मनोरंजन RK स्‍टूडियो में आग लगने से आहत हुए ऋषि कपूर, कहा- यादें जलाकर राख कर दीं

RK स्‍टूडियो में आग लगने से आहत हुए ऋषि कपूर, कहा- यादें जलाकर राख कर दीं

0 second read

बीते शनिवार का दिन ऋषि कपूर के जीवन के सबसे दुखद दिनों में से एक रहा। उन्हें अबतक भरोसा नहीं हो रहा कि चेंबूर में शोमैन राज कपूर द्वारा बनाए गए आरके स्टूडियो के पहले स्टेज को आग निगल चुकी है। बॉलिवुड की एक से एक सुनहरी यादें इस आग की भेंट चढ़ चुकी हैं और ऋषि समेत पूरी मायानगरी इसके गम में डूबी हुई है।

ऋषि कपूर ने कहा, ‘मैं अभी भी इसपर  विश्वास नहीं कर सकता। मैं आंशिक रूप से इस घटना से इनकार कर रहा हूं।’ उन्होंने बताया, ‘आवरा से चालेन तक सभी आरके फिल्मों की वेशभूषा इस स्टूडियो में रखी थी। नर्गिस से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक सभी हीरोइनों द्वारा पहने गए कपड़े हमने खो दिए है।’ इसके आगे ऋषि कपूर भावुक स्वर में बोले, ‘फिल्म ‘जिस देश में गंगा बहती है’ में पद्मिनी द्वारा पहने गए गहने और कपड़ो को हमने स्टूडियो में बेहद प्यार से सहेज के रखा था जो अब नही रहे। मैं समझ नहीं पा रहा हूं ये सब कैसे हुआ।

मुंबई के उपनगरीय चेम्बूर इलाके में स्थित मशहूर आर के स्टूडियो में शनिवार को रियलिटी शो सुपर डांसर के सेट पर भीषण आग लग गयी जिससे उसका भूतल जलकर खाक हो गया. महान अभिनेता और फिल्मकार राज कपूर ने यह स्टूडियो स्थापित किया था. स्‍टूडियो में आग लगने से राज कपूर के बेटे और अभिनेता ऋषि कपूर आहत हैं. उन्‍होंने ट्वीट किया कि स्टूडियो तो फिर से बनाया जा सकता है, लेकिन आर.के. फिल्मों की यादों और कॉस्ट्यूम्स की अपूरणीय क्षति सभी के लिए दुखद है.

Load More Related Articles