Home क्रिकेट मैदान पर छुड़ाए टीम इंडिया के ‘छक्के’, धनंजय ने 24 घंटे पहले ही की थी शादी

मैदान पर छुड़ाए टीम इंडिया के ‘छक्के’, धनंजय ने 24 घंटे पहले ही की थी शादी

1 second read

श्रीलंका के कैंडी के क्रिकेट मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए सीरीज के दूसरे एक दिवसीय मैच को भारत ने दो विकेट से जीत लिया और पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त ले ली है. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट पर 236 रन बनाए थे. बारिश की वजह से डकवर्थ लुइस फार्मूला के तहत भारत के सामने 47 ओवरों में 231 रन का लक्ष्य रखा गया था. टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी रही. पहले विकेट के रूप में शिखर धवन और रोहित शर्मा के बीच 109 रन की साझेदारी हुई.

पल्लेकेल वनडे टीम इंडिया 3 विकेट से जरूर जीत गई, लेकिन इस दौरे में भारतीय बल्लेबाजी क्रम बुरी तरह पिटा. श्रीलंका का हीरो बनाकर उभरा एक ऑफ स्पिनर, जिसने एक के बाद एक छह शिकार (54/6) किए और मेहमानों की हालत खराब कर दी. इसके साथ ही युवा फिरकीबाज अकिला धनंजय सुर्खियों में छा गए. मजे की बीत है की धनंजय की शादी 24 घंटे पहले ही हुई थी. और हनीमून पर जाने की बजाए उन्होंने अपनी फिरकी से टीम इंडिया का बुरा हाल कर दिया. वो तो भला हो धोनी- भुवी की जोड़ी का, जो 131/7 के स्कोर को खींच कर 231/7 तक ले गई और श्रीलंका से जीत छीन ली.

श्रीलंका की तरफ से ऑफ ब्रेक गेंदबाज अकीला धनंजय शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया के छह विकेट लेने में कामयाब रहे. सबसे पहले धनंजय ने रोहित शर्मा को एलबीडब्लू आउट किया. रोहित के आउट हो जाने के बाद टीम इंडिया के विकेट गिरते चले गए. धनंजय अपनी गुगली से विराट कोहली, केदार जाधव और केएल राहुल जैसे बल्लेबाज़ों को चकमा देते हुए आउट करने में कामयाब रहे. सबसे बड़ी बात यह है कि धनंजय ने कोहली, जाधव और राहुल को क्लीन बोल्ड कर दिया.

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In क्रिकेट
Comments are closed.

Check Also

FifaWorldCup2018: स्विट्जरलैंड ने सर्बिया को 2-1 से हराया

शेरडान शकीरी के अंतिम क्षणों में किए गए गोल की बदौलत स्विट्जरलैंड ने शुक्रवार देर रात खेले…