Home बॉलीवुड Birthday Special: 44 साल की हो चुकी हैं मलाइका अरोड़ खान आज भी है इतनी HOT

Birthday Special: 44 साल की हो चुकी हैं मलाइका अरोड़ खान आज भी है इतनी HOT

2 second read

बॉलीवुड की हॉट एड बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ खान 44 साल की हो चुकी हैं। उनका जन्म महाराष्ट्र के थाने में 23 अगस्त, 1973 को हुआ था। बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि जब मलाइका 11 साल की थी उसी वक्त उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। वो और उनकी छोटी बहन अमृता मां के साथ चेंबूर में शिफ्ट हो गए थे। मलाइका ने अपना करियर MTV पर बतौर वीजे शुरू किया था। लेकिन वो तब सुर्खियों में आई जब उन्होंने साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म दिल से में शाहरुख खान के साथ ‘छइयां-छइयां’ नाम का आइटम नंबर किया।

यूं तो मलाइका ने कई पॉपुलर आइटम नंबर्स से अपनी पहचान बनाई है। लेकिन उससे ज्यादा सुर्खियां उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से मिली है। अरबाज खान से शादी करके वो खान परिवार की बहू और सलमान खान की भाभी बन गई। हालांकि अब मलाइका खान फैमिली से अलग हो गई हैं, लेकिन ये नाम अभी भी उनके साथ जुड़ा हुआ है।

लोगों को सबसे ज्यादा झटका तब लगा था जब मलाइका का नाम उनसे 12 साल छोटे बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा। ये इसलिए भी शॉकिंग था क्योंकि अर्जुन खान फैमिली और सलमान के काफी करीब थे और सलमान की बहन अर्पिता के साथ अर्जुन ने काफी सालों तक डेटिंग भी की है। कहा तो ये भी गया कि अर्जुन की वजह से ही मलाइका और अरबाज में दूरियां बढ़ी जो अलगाव की बड़ी वजह है। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्तें पर कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन एक बात तो है कि बिना आग के धुआं नहीं उठता।

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In बॉलीवुड
Comments are closed.

Check Also

Amit Shah की रैली में लगी आग,मची भगदड़

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को एक जनसभा काे संबाेधित करने रायबरेली पहुंचे।…